योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश

“जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सी.आर.पी.एफ. के वीर जवानों की शहादत को मेरा शत् शत् नमन। मैं शहीदों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हमले में घायल हुए जवान जल्द से जल्द स्वस्थ हों।”

अखिलेश यादव, पूर्व सीएम, उत्तर प्रदेश
“जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को आत्मिक नमन.जम्मू-कश्मीर में जिस प्रकार हालात बेक़ाबू हो रहे हैं, उससे पूरे देश में आक्रोश जन्म ले रहा है. भाजपा सरकार को चुनावी राजनीति छोड़कर देशहित में सक्रिय होना चाहिए.”

आतंकी हमले के विरोध में अखिलेश यादव ने अपनी डीपी ब्लैक किया।

राजा भैया, विधायक
“क्या हर बार की तरह इस बार भी हम सभी लोग मात्र शब्दों की ही श्रद्धांजलि देकर चुप बैठ जायेंगे? देश चाहता है कि ऐतिहासिक प्रतिक्रिया हो। पूरा हिन्दुस्तान चाहता है कि कड़ी कार्यवाही हो, सीधा हमला हो, यही पुलवामा में शहीद हुए वीर जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।”

मालिनी अवस्थी, गायक
“धैर्य तो प्रभु राम का भी टूटा था, और कृष्ण ने भी यथासंभव युद्ध रोकने का प्रयास किया था! यह पुलवामा पर नही,राष्ट्र पर आक्रमण है, भारत को ललकारा गया है। आज एक एक देशवासी स्वयं युद्ध के मैदान पर जाने को तैयार है, मैं भी तैयार हूं! आप आदेश करे”

शहनवाज हुसैन, नेता, बीजेपी
“पुलवामा का आतंकी हमला देश पर हमला है और इसका बदला जरुर लिया जाएगा। देश के जाबांज़ जवानों की शहादत का बदला लिए बिना हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। देश के जवानों, देश की फौज को चुनौती देने वालों के माथे पर भी मौत लिख गया है !!”

डॉ दिनेश शर्मा, डिप्टी सीएम
“पुलवामा जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शहीद वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं ।कायरता पूर्वक किए गए हमले की कड़े शब्दों में भर्त्सना करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को सद्गति प्रदान करें,घायल वीर जवानों को शीघ्र स्वस्थ करें ,यही प्रार्थना है।”

देवेंद्र यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष, स्वराज इंडिया
“पुलवामा में हमारे जवानों पर हुए कायराना हमले पर मेरी प्रतिक्रिया। यह वक्त शहीदों को श्रद्धांजलि देने का है, उनके परिवारों से संवेदना का है। सरकार या एक दूसरे पर दोषारोपण का समय नहीं। इस हमले के फोटो शेयर ना करें।”

कलराज मिश्र, सांसद, बीजेपी
“जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए घृणित और कायरतापूर्ण आतंकी हमले से स्तब्ध हूँ, शहीद सीआरपीएफ के जवानो को सादर नमन, जवानों के परिजनों को सांत्वना देने को मेरे पास शब्द नही है। प्रभु घायल जवानों को शीघ्र स्वस्थ करे। हमले में लिप्त कोई भी आतंकी बख्शा नही जाएगा।”

वरुण गांधी, सांसद
“मैं पुलवामा हमले में शहीदों के परिवारों के लिए मेरी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। और मैं उन बहादुर जवानों को सलाम करता हूं जिन्होंने राष्ट्र के लिए अपनी ज़िंदगी का बलिदान किया। और घायल सैनिकों के त्वरित स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।”