हरदोई: नाबालिग बच्चों के हाथ में शराब की बोतलें ।

ये तस्वीरें एक मंदिर के बाहर की हैं । एक बच्चे के हाथ में पूड़ी का पैकेट है। उस पैकेट के अंदर पुड़ी के बगल में नजर डालेंगे तो आपको एक बोतल दिखेगी । ये बोतल शराब की है और इसे देने वाला नरेश अग्रवाल के बेटे के कार्यकर्ता हैं । नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल की सभा में शराब बांटी गई और इसकी शिकायत एक बीजेपी सांसद ने कर दी है । हरदोई में नितिन अग्रवाल ने सभा का आयोजन किया था और ये तस्वीरें उसी सभा की हैं ।

मंच पर बीजेपी नेता नरेश और नितिन अग्रवाल।

6 जनवरी को हरदोई के प्राचिन श्रवण मंदिर परिसर में पासी समाज का सम्मेलन किया गया था। सम्मेलन का आयोजक बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल थे और सभा में नरेश अग्रवाल भी मौजूद थे । बताया जा रहा है कि इनकी उपस्थिति में शराब बांटी गई । बकायदा पहले से शराब बांटने की व्यवस्था की गई थी । हर लंच पैकेट में शराब की बोतलें रखी हुई थीं। सबसे हैरानी बात ये है कि नाबालिग बच्चों के हाथ में भी शराब की बोतलें दी गईं ।

सभा में लंच पैकेट वितरित करते नरेश अग्रवाल के कार्यकर्ता। पैकेट में शराब की बोतलें।

लंच पैकेट में शराब की बोतल बांटने का वीडियो 7 जनवरी को जब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को पत्र लिख इस बात की शिकायत कर दी। वर्मा ने इस मामले में कठोर कार्रवाई की मांग की है साथ ही आरोप लगाया है कि नरेश अग्रवाल ने पासी समाज का इस कृत्य से मजाक उड़ाया है । जरूरत पड़ी तो सड़क पर भी उतरने की बात कही ।

बीजेपी सांसद ने लगाया पासी समाज का मजाक उड़ाने का आरोप। योगी से की शिकायत।

टीम बदलाव

संबंधित समाचार